वीडियो : ख़बरीलाल : ज़हान भर की सब ख़ुदाई भूल जाऊँगा,कुँवारेपन की जगहँसाई भूल जाऊँगा,बस मुझे छोड़ के नाजा मेरी दुल्हन,मैं रो-रो कर मर जाऊंगा !

0
930
Advertisement Girl in a jacket

 

 

आजमगढ़ : कहते हैं कि पत्नी से मिलने के लिए सांप को रस्सी समझ तुलसी दास घर में पहुंच गए थे लेकिन यहां तो एक युवक ने हद ही पार कर दी। मायके के लोग जब विदाई के लिए आये तो युवक पत्नी को रोकने के लिए कार के आगे लेट गया। यहीं नहीं जब लोगों ने उसे समझा बुझाकर कार के आगे से हटाया तो वह पीछे से कार ही उठाने लगा। मजबूर मायके वाले अंत में बिना विदाई के ही लौट गए। यह वीडियो वायरल होने के बाद युवक चर्चा का विषय बना हुआ है।

बताते हैं कि उक्त युवक की हाल में ही शादी हुई थी। दो दिन पूर्व उसकी पत्नी की दस दिन के लिए विदाई होनी थी। युवती का भाई कार से उसकी विदाई करने के लिए आया था। जब पत्नी कार में बैठने के लिए निकली तो उसका पति पहले ही सीट पर लेट गया और रोने लगा। लोगों ने जब समझाने का प्रयास किया तो कहने लगा कि मेरी भी ससुराल है मै भी पत्नी के साथ जाऊंगा। बहरहाल लोगों ने किसी तरह उसे समझा बुझाकर बाहर निकाला और पत्नी को कार में बैठाया। पत्नी के भाई को लगा कि घर में कोई विवाद हुआ है। उसने अपनी बहन से पूछा तो उसने बताया कि वह उसे जाने नहीं देना चाहता। घर में भी तांडव कर रहा था कि उसे भी साथ जाना है।
लोगों ने युवक को पकड़कर कार को आगे बढ़ाना चाहा लेकिन वह रोने लगा और लोगों से खुद को छुड़ाकर कार के आगे लेट गया। लोग किसी तरह वहां से उसे हटाए तो वह कार को पीछे से उठाने लगा। पत्नी का भाई समझाता रहा कि वह चार छह दिन में भेज देगा। उसके जाने पर परिवार की बेइज्जती होगी लेकिन युवक नहीं माना। अंत में उसका भाई बहन को छोड़कर खाली हाथ चला गया। किसी ने इस घटना की वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद यह युवक सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बना हुआ है। बहरहाल यह वीडियो कहा का है और इस वीडियो का सच क्या है यह अभी तक स्पस्ट नहीं हो सका है लेकिन खबरी लाल इस वीडियो के सच से आप को बहोत जल्द रूबरू कराएगा।