माँ पर कहर बनकर टूटे उसके ही दो लाल ! शीशे की तरह टूट गई माँ की ममता

0
738
Advertisement Girl in a jacket

 

 

रिपोर्ट : अवनीश उपाध्याय

आजमगढ़ : जमीन और रूपये के लालच में एक मां के दो बेटे हैवानियत पर उतर आये है। कैंसर से पीड़ित मां से जब दोनों बेटों ने मारपीट कर दुकान से बेदखल कर दिया तो पीड़ित मां ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। मामला आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र का है।

जिस मां ने बुढापे की लाठी कहे जाने वाले बेटों को पाल-पोश कर बड़ा किया। वही अब बुढ़ापें में सहारा बनने के बजाय जान के दुश्मन बन गये। पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंची कलावती कैंसर की मरीज है। ये बिलरियागंज थाना क्षेत्र के बघैला गांव के पास ही एक फुटपाथ पर चुड़ी बेचकर अपना गुजर बसर करती है। इनके तीन बेटे है। दो बेटो जितेन्द्र और महेन्द्र की शादी हो चुकी है। तीसरा बेटा अभी छोटा है। कलावती का आरोप है कि उसके दोनों बेटे तीसरे सबसे छोटे बेटे की जमीन को भी हड़पना चाहते है। जबकि उसने पूरी सम्पत्ति में तीनों बेटो को आपस में बटवारा पहले ही कर चुकी है। लेकिन बड़े दोनों बेटे जितेन्द्र और महेन्द्र पूरी सम्पत्ति को ही हड़पने पर तुले है। इसलिए उनके दोनों बेटे आये दिन मारपीट कर रहे। पीड़ित मां ने पुलिस अधीक्षक से दोनों बेटो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है ।

वही पुलिस का कहना है पूरा मामला सम्पत्ति से जुड़ा हुआ है। बड़ा बेटा शराबी किस्म है। वही महिला से मारपीट करता है। इस मामले में एसएचओ को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित कर दिया है।